DummieS GuiDE tO CruShES ...!!

Well ,this post follows up from one of the chats,in which i told one of my friends that i once had a momentary crush on her ...!!!...lolz ....i hope u guys enjoy it ...:D


aah before we begin ...i would like u to give a glimpse into the kinda personality SHE is ...!!

http://vishalrockstar.blogspot.com/2008/06/he-met-girl-based-on-true-events-j-j.html

hmmm here we go ....
{
me:yaar ..the day v went to anaicha’s for dinner..tu soni lag rahi thi .. :D :D

if I hadn’t known u …I would have had a crush on u …!!actually I did have a lil crush on u ...

mudita: aapka dimaag aur chasma dono kharab ho gaye hain ?

me: it was a fleeting crush ...

mudita: :D

me: jo aaya ..

aur hawa ho gaya ...!!

lolz

mudita: strange thing for me nyways....

me: yeah ...

mudita: POPAT actually

me: strange thing for ME as well!
I usually don’t get crushes …!

lolz

mudita: yaar mere ko aisa momentary crush kyun nhi hota

me: lolz

mudita: hota bhi hi toh pata nhi chalta

me: abe bata ke nahi hota.. lolz

kabhi hona hoga to ho jayega ..

mudita: aaj tak mujhe toh samajh hi nhi aaya...ki CRUSH hota kya hai?

me: areee CRUSH is like .. kisi ko dekhte hi ..

u hv this sudden strong feeling ..

ki kaaash ....

lolz..

this is the best i can describe..

this whole kaaaash ...affair ==crush ..

mudita: mujhe toh hritik ko dekh bhi nhi lagta aise

me: lolz …toh oB ..

hritik aint that good ! lolz

areee ...its NOT always abt just the looks !

mudita: are aaj tak jinne bande dekhe hain

real me ya tv pe

me: CRUSH happens on UR TYPE … of guy/gal...

mudita: i found him the best

me: OB ...

every1 wuld agree to that ! lolz

par crush ordinary logon pe bhi ho jaata hai .

mudita: ya fir tom cruise

me: ya fir mel gibson ?

mudita: far beyond my reach

me: leonardo caprio ?

bechare… lolz

areee thoda strange kinda funda hota hai .

mudita: :(

me: crush bhi kaafi type ke hote hain .

as in ..logon ko..

mudita: classifications hain kya?

me: permanent type ka crush hota hai .

like ..sum guy in ur college..

jisko dekh ke ..suddenly ...koi ladki ..aahe bharna shuru kar de .. lolz

i mean if that happens EVERYTIME

she sees him .. lolz

chahe wo usse ghaas bhi naa daalta ho!

fir bhi bandi ko lagega..

HAAYE ....

kaaaaaaaash...!!!

then its permanent type wala crush ..

then thr is fleeting crush ..it can happen nywhr!!

but usually happens wid

EXTREMELY GOOD LOOKING

GUYS/GALS !

lolz

mudita: aap ko toh crush pe buk likhni chahiye

me: oracle se nikalte hi forum wali road ki taraf mude ...

aur haaye...

!!

lolz

bagal se ek bandi nikali ....

mudita: yeh locha aaj tak na samajh me aaya hai...na aane wala hai

me: jo aapko ..cross karne ke baad bhi ..

aap usse mud ke dekh rahe hain ..

even though her BF is wid her !

aur kaafi acche chances ..hain ..ki ..

mudita: haha

me: agar ladai hui ..

mudita: wat an explantion

me: to shaamat aapki hi hai !
lolz

mudita: hats off yaar

me: fir bhi ..

haayeeeeeee

kaaaaaaaaaash

lolz

aap mudte hain ..

aur jab tak wo

out of sight nahi ho jaati ..

(even at the risk of ur bones !!!)

poora deedaar karte hain

;)

:P ..lolz

mudita: mudita: hats off man

wat an explanation!!

me: hahah

hmm ..

aur uske ...baad … jab aap flat aate hain ..

aur koi .....rocket science ke upar bhi discussion chal raha ho ..

toh aap achanak se bina kisi baat ke ucchal padte hain ..

"haaayeeee ..

wo corner waaali ...

"

ya fir ..

"

wo FORUM waaali ..

"

lolz

mudita: aapko buk likhni chahiye pta hai?

me: aur aise ....agle 10 12 din tak ..

aap apne doston ko bore karte hain!

lolz

mudita: :wo forum waali"

me: agar wo bhi aapke saath the !!

to OB jaise hi aap ..

haayeeeeeeee

karte hain ..every1 else is also reminded !!

aur wo sur mein

aapko ..join karte hain ..

haaayeeeeeeeeee...............

ye teesra type hai … UNIVERSAL CRUSH !

mudita: Omg ..this is soo damn funny …

me:nevertheless it’s the truth ….

:D

mudita: m nt able to believe ki mai yeh crap sunne ke liye inni der tak ruki hun

nyways…u din tell me this bfr ..

me: aree tab thappad padne ke poore chances the…yahan chat pe its safe na :P

mudita: tab batate toh pad jaata shayad

me: lolz

yeah ..chal bahut ho gayi fokat panthi ….so jaa …

mudita :damn !! its already 3 am !!...


}

11 Comments:

lukkydivz said...

i guess shez right!Start a series on YOUR crushes...aur bandar tujhe normally crushes nai hote? :O lol u fooled her :P :P

Deeksha said...

uhunuhun...sahi hai ;) ;P

Unknown said...

sirjee ne to bas kisi ko chodna nahi hai girls watch out here comes manish chauhan or shud i say manish casanova hahahahahahahah..way to go dude m proud of u ;)

Manish said...

@Divya ...

yeah yeah gals r always right ?? :x

aur btw ..this is news to u or wat ..that i din had crushes ?? :O ...[[kk ...ammu's smile wuld make up for 1/2 a crush ;) ]] ..but then apart frm that(and cs ? ) ..i cant remember mereko kab crush hua [:x]..

Manish said...

@deeksha ..

;) ..

@T
waho sirji ...maine ki kidda ...?? :O
aap apna taaj mujhe kyun saunp rahe hain ...!!!!:O
and wat wid CASANOVA huh ..poore..goa mein to aapka hi jalwa hai ...! ;)

ankit said...

kya paka raha hai bhai ? ;)

phoenix said...

hey dude u shud go ahead with dis series...mudita ke baare me kuch aur bhi describe karein....dis isn't jus enough... ;)

Misha said...

mai ever ready hu to play the editor............waise bhee mujhe isse khataari buk nahee mil sakti.......at least world record may naam aayega wrlds khataari'est book ki editor hone ka! :p :D

Manish said...

@ankit ..
kuch nahi bhai ...lite lite...[:D]

@vishal..
aree yaar ...watiting for UR next post on her ...OB..u know her better ...!!rather i think ..v shuld both together write the next post on her [;)]..wat say ..shuld i add u as an co author on this blog ?? [;)]...this surely isnt enuf ..[:D]

Manish said...

@misha di ..

saare plans public mein disclose karogi kya ??[:O] ...khataara hi sahi ..shuru to hone do ..![;)]

Anonymous said...

O God!!!
u can really do anything...
poori chat hi daal di yahaan.....
tumse to chat bhi soch samjh k karni padegi...... [;)]
waise too gud....